कालिका मंदिर और टपकेश्वर मंदिर समिति ने शहीदों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि


देहरादून। संवाददाता। श्री कलिका माता मंदिर व टपकेश्वर मन्दिर में आज पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को भावभीनी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी गयी।

इस दौरान कहा गया कि कायरों ने जो षडयन्त्र किया और हमारे बीर सपूतों को धोखा देकर शहीद किया उसकी हम घोर निन्दा करते है। बलिदानी सैनिकों को हृदयगत भावभीनी अश्रु पूर्ण सच्ची श्रद्धाँजलि अर्पित की गयी व घायलों को उनके स्वस्थ होनी शीघृ कामना करते हुए उनके स्वजनों को इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की गयी। मंदिर दुवारा आज दैनिक यज्ञ के साथ गायत्री माला व महामृत्युंजय माला की भी आहुतिया दी गयी, इस दौरान देश के प्रधान मंत्री से अपील की गयी कि वह अपराधियों का दण्ड दे।

वहीं शहीदों को माता वैष्णो देवी गुफा योग मंदिर टपकेश्वर में आज भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों के परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति माता रानी से प्रदान करने की प्रार्थना की गई। इस अवसर पर मंदिर के संस्थापक आध्यात्मिक गुरु आचार्य बिपिन जोशी ने कहा अब समय निंदा औऱ राजनीति का नही बल्कि पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजाने का है सभी देशवासी नेशन फर्स्ट की भावना के साथ सैनिकों का मनोबल बढ़ायें औऱ प्रधानमंत्री आर पार की लड़ाई का निर्णय लें, पाकिस्तान को इस हद तक चोट पहुँचे की उसे उबरने में50 साल लगें आतंकवाद के बारे में सोचना भी छोड़ दे। इस अवसर पर डॉ. मथुरा दत्त जोशी, पंडित अरविंद नौटियाल, पंडित दीपेन्द्र नौटियाल आदि उपस्थित रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *