विधायक देशराज कर्णवाल पाकिस्तान का विरोध करने पहुंचे वाघा बार्डर

0
77


देहरादून। संवाददाता। पुलवामा में 43 जवानों के शहीद होने के बाद देश मे जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है. वहीं रात को शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिये राजनीतिक लोगों के साथ आम लोगों ने केंडल मार्च निकाला तो वहीं झबरेड़ा के विधायक अपने समर्थनों के साथ धरना प्रदर्शन करने के लिए बाघा बॉर्डर पहुंचे। बता दें विधायक ट्रेन से रु़ड़की से रवाना हुए औऱ वाघा बॉर्डर पहुंचे

विधायक का कहना है कि उनके मन में भी पाकिस्तान के प्रति आग धधक रही है और वह अपना विरोध पाकिस्तान के बॉर्डर पर जाकर प्रदर्शित कर रहे हैं. विधायक ने वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

आपको बता दें वाघा भारत के अमृतसर और पाकिस्तान के लाहौर के बीच ग्रैंड ट्रंक रोड पर स्थित गाँव है. जहाँ से दोनों देशों की सीमा गुजरती है। भारत और पाकिस्तान के बीच थल-मार्ग से सीमा पार करने का यही एकमात्र निर्धारित स्थान है।

आपको बता दें कि विधायक देशराज कर्णवाल ने इस बात का ऐलान विधानसभा में किया था। वहीं केंडल मार्च निकालने के दौरान रुड़की विधायक प्रतिनिधि तनुज राठी ने भी शहीदों के परिवार के प्रति संवेदना ज़ाहिर करते हुए कहा कि दुख की बात है कि एक साथ इतने जवानों के परिजनों को अनाथ और बेसहारा होना पड़ा और इसका जवाब हर हिंदुस्तानी पाकिस्तान को ज़रूर देगा।

LEAVE A REPLY