भाजपाईयां ने गांधी पार्क के सामने आतंकवाद के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया

0
66

देहरादून। संवाददाता। पुलवामा में आतंकी हमले में जवानों की शहादत पर भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क के सामने आतंकवाद के खिलाफ धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान के अब बुरे दिन आ गये हैं। शहीद सैनिकों के खून के एक-एक कतरे का बदला लिया जाएगा। वहीं, दून के लाल मेजर चित्रेश बिष्ट को भी श्रद्धांजलि दी गई। महानगर भाजपा की ओर से आयोजित धरना एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि देश इस वक्त पीड़ा में है। हर देशवासी गम और गुस्से में है। यह आक्रोश अब ज्वाला बनेगा और आतंकवाद का खात्मा होगा।

आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देशों के अब बुरे दिन आ गये है। इस दौरान टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक विनोद चमोली, हरबंश कपूर, मुन्ना सिंह चौहान, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने भी संबोधित किया। इस दौरा महानगर महामंत्री राजेंद्र ढिल्लो, महेश पांडे, पार्षद अमिता सिंह, राजेश रावत, श्याम पंत, शारदा गुप्ता,मधु जैन, सचिन जैन, मीरा थे।

कश्मीरी छात्र मुख्यधारा में लौटें : भट्ट
देहरादून में कश्मीरी छात्रों के देशद्रोही नारे लगाने एवं सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कश्मीरी छात्रों को बरगलाने वाले तत्वों से दूर रहकर मुख्यधारा में लौटना होगा। सरकार जांच कर रही है कि यह कोई साजिश तो नहीं है। इसके पीछे किसका हाथ है इस पर भी सरकार जांच करा रही है।

 

युवा मोर्चा ने की कश्मीरियों की जांच की मांग
मसूरी। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रभारी निरीक्षक भावना कैंथोला से मुलाकात कर मसूरी से कश्मीरियों की जांच करने और उन्हें तत्काल हटाने की मांग की। युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मसूरी कोतवाल से मिले। उन्होंने बताया कि कश्मीरी यहां किराये पर काफी महंगी दरों पर दुकान लेकर व्यापार कर रहे हैं, जबकि मसूरी के स्थानीय निवासी दिन रात काम करके भी अपना खर्चा नहीं निकाल पा रहे हैं, ऐसे में कश्मीरी व्यापारियों की आय को लेकर जांच की जानी चाहिये। उन्होंने बताया की सोमवार को मसूरी बंद रहेगा। इसका युवा मोर्चा समर्थन करेगा। मौके पर भाजपा मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल,राकेश रावत,रमेश,गजेंद्र थे।

LEAVE A REPLY