कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने पाकिस्तान का पुतला फूंका

0
88


देहरादून। संवाददाता। कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग द्वारा आज उत्तराखण्ड के समस्त जिलों में पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन कार्यक्रम किया गया।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग ताहिर अली के नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस प्रीतम सिंह की उपस्थिति में ऐस्लेहॉल चैक में पुतला दहन किया गया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद तथा शहीदों के अमर होने के नारों के बीच यहां अपना विरोध प्रदर्शन किया। सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में इस हमले का जवाब देने के लिए केन्द्र सरकार से आग्रह किया साथ ही जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

बडी संख्या में अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय में एकत्रित हुए जहां एक शोक सभा का आयोजन किया गया, सभी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को पाकिस्तान और आतंकवादियों का कायरता पूर्ण कदम बताते हुए घटना की निंदा की तथा इस बात पर चिंता व्यक्त की कि आज पूरी कश्मीर घाटी अशांत है।

कश्मीर घाटी में आतंकवादी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और दूसरी ओर सीमा पार से पाकिस्तान लगातार सीजफायर तोडकर हमारे देश के ऊपर हमला करता है और देश के रणबांकुरों को शहीद होना पड़ता है किन्तु कोई प्रभावी कार्यवाही न तो आतंकवादियों के विरूद्ध हुई है और ना ही पडोसी देश पाकिस्तान के हमलों के विरूद्ध। आतंकवादी घटना की घोर निंदा करते हुए केन्द्र सरकार से आग्रह किया गया है कि सेना तथा अर्ध सैनिक बलों की सुरक्षा के लिए ठोस रणनीति पर काम करें।

LEAVE A REPLY