सीएम उत्तराखंड मोबाइल एप पर युवक ने की शिकायत, मिली चोरी बाईक

0
90


देहरादून। संवाददाता। उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर शहर के रहने वाले एक युवक विशाल की बाइक बीते वर्ष 13 दिसंबर 2018 को चोरी हो गयी थी। विशाल ने अपनी बाइक खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। विशाल ने अपने मोबाइल पर सीएम उत्तराखंड मोबाइल एप डाउनलोड कर अपनी बाइक चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुलिस विभाग को शिकायत का समाधान करने के निर्देश दिए।

निर्देश का अनुपालन करते हुए विशाल से पुलिस विभाग द्वारा घटना की पूरी जानकारी ली गयी और बाइक की खोजबीन शुरू की गई। जिला उधमसिंह नगर पुलिस ने खोजबीन के बाद बाइक चोरों को पकड़ लिया और चोरों से बरामद की गई बाइक विशाल को वापिस कर दी गई है।

विशाल ने कहा उनकी चोरी हुई बाइक वापिस मिलने पर वह और उनका परिवार बहुत खुश है । उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के द्वारा जनता के साथ सीधे जुड़ने के लिए शुरू की गयी सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी थी जिसने उनकी उम्मीद पूरी भी की और समस्या का पूर्ण समाधान हो गया। उन्होंने समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व पुलिस विभाग का शुक्रिया अदा किया है।

LEAVE A REPLY