स्टिंग प्रकरण का सच जनता के सामने रखेगी कांग्रेस- करन माहरा

0
54


देहरादून। संवाददाता। मुख्यमंत्री के स्टिंग कांड को लेकर सदन में आक्रामक रूख दिखा चुकी कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर अब सड़कों पर उतरने की तैयारी में है। कांग्रेस का कहना है कि वह सरकार के प्रोपोकंडा का पर्दाफाश करेगी और इस स्टिंग कांड का सच प्रदेश की जनता के सामने रखेगी।

कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात आज कांग्रेस विधायक करन माहरा ने कही उन्होने कहा कि हमने विधानसभा अध्यक्ष को इस स्टिंग की पेन ड्राइव सौंपी थी उन्होने कहा कि हमने मांग की थी कि इसे सभी विधानसभा सदस्यों को बड़ी स्क्रीन लगाकर दिखाया जाये। लेकिन उनकी मांग को नकार दिया गया। आज उन्होने कहा कि इस तरह के प्रयासों से सरकार या सत्ता शीर्ष पर बैठे लोग अपनी असलियत को छिपा नहीं सकते है। अपना दोष दूसरों के सर मढ़ देने से दोष समाप्त नहीं हो जाता है। उन्होने साफ साफ कहा कि इस पैन ड्राइव में इस मामले की सारी सच्चाई है किसने कहा से कैसे कितना लिया दिया।

उन्होने कहा कि कांग्रेस इसका पूरा सच जनता के सामने लायेगी उन्होने कहा कि वह बड़े स्क्रीन पर इस पैन ड्राइव को राज्य के सभी 13 जिलों में दिखायेगें ताकि लोगों को पता चल सके कि भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करने वाली भाजपा सरकार और उसके नेताओं की असलियत कया है। पत्रकार वार्ता में लाखीराम, गोदावरी थापली, प्रीतम सिंह व सूर्यकांत धस्माना मौजूद थे।

LEAVE A REPLY