शिवरात्रि पर असमाजिक तत्वों की रोकथाम के लिए पुलिस ने लोगों के साथ की बैठक

0
156


देहरादून। संवाददाता। शिवरात्री के मौके पर असामाजिक तत्वों द्वारा रेलवे टै्रक पर की जाने वाली पत्थरबाजी को रोकने हेतू आज थाना जीआरपी देहरादून, आरपीएफ व कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा क्षेत्र के सभ्रांत लोगों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

आगामी 4 मार्च को महाशिवरात्री का त्यौहार है। इस दिन जहां हिन्दुओं के आस्था से जुड़े इस पर्व पर कई तरह के कार्यक्रम संचालित किये जाते है वहीं इस दौरान कुछ आसामाजिक तत्व भी सक्रिय हो उठते है। बीते लम्बे समय से दून रेलवे स्टेशन व डोईवाला के बीच शिवरात्री के पर्व पर कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा पत्थरबाजी किये जाने की घटनाएं सामने आयी है। हांलाकि जीआरपी थाना पुलिस ने कई बार इन लोगों को वहां से खदेड़ा है लेकिन फिर भी यह पत्थरबाजी पिछले कई वर्षो से जारी है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए इस बार पुलिस महकमें की तरफ से पहले ही इन असामाजिक तत्वों को रोकने के प्रयास किये जा रहे है। इसके चलते आज देहरादून थाना जीआरपी पुलिस के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, आरपीएफ थानाध्यक्ष आई.एस.नेगी व डोईवाला कोतवाली प्रभारी राकेश गुंसाई द्वारा क्षेत्र के संभ्रात नागरिकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होने लोगों से अपील की है कि वह ऐसे आसामाजिक लोगों को रोकने का प्रयास करे और अगर वह नहीं मानते है तो इसकी सूचना वह पुलिस को दे। इस मौके पर क्षेत्रीय सभासद, नागरिक व पुलिस के कई कर्मचारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY