गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, एक घायल

0
66


देहरादून। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के लोहियानगर में देर रात गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आपसी नोकझोंक के बीच कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया, जिसमें एक व्यक्ति को काफी चोटें आई हैं, उसे श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बाजार चैकी पर हंगामा भी किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को पटेलनगर कोतवाली भेज दिया।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार, विवाद रविवार रात साढ़े नौ बजे शुरू हुआ। एक युवक छोटा हाथी लेकर ब्रह्मपुरी की ओर जा रहा था। रास्ते में एक जगह उसने गाड़ी रोक दी। तभी पीछे कार से आ रहे एक शख्स ने छोटा हाथी चला रहे युवक को आवाज लगाई और गाड़ी किनारे करने को कहा। इससे शुरू हुई कहासुनी के चंद मिनटों के ही भीतर दोनों पक्षों से कई लोग जमा हो गए। आपस में जमकर कहासुनी हुई।

आरोप है कि इस दौरान कुछ लोगों की ओर से पथराव कर दिया गया। जिसमें महफूज नाम के युवक को कई पत्थर लग गया और वो घायल होकर वहीं गिर पड़ा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को सुबह बाजार चैकी पर आने को कहा गया। सोमवार सुबह बड़ी संख्या में लोग बाजार चैकी पहुंचे। आरोप है कि यहां भी कार्रवाई को लेकर दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया।

इंस्पेक्टर पटेलनगर ने बताया कि मामले में एक पक्ष से मकबूल पुत्र मंसूर अहमद निवासी मुस्लिम कॉलोनी, अजीम व नफीस व तथा दूसरे पक्ष से पप्पू पुत्र महफूज निवासी ब्रह्मपुरी लोहियानगर, मुस्तफा व तहसीन के बीच रास्ते में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है।

LEAVE A REPLY