टूर का पैसा लेकर कालेज हुआ मौन-छात्रों ने सड़क पर लगाया जाम

0
75


देहरादून। संवाददाता। बालावाला स्थित एक निजी कालेज में आज कालेज प्रशासन द्वारा पैसे लेने के बावजूद टूर पर न ले जाये जाने के चलते छात्रों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान छात्र सड़क पर आ गये जिन्होने रोड भी जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्रों को समझाया और उन्हे कालेज प्रशासन से बात करने की सलाह दी।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई वर्षो से बालावाला कालेज प्रशासन द्वारा छात्रों से पैसे लेकर उन्हे टूर पर ले जाने का प्रावधान किया हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बार जिन छात्रों को टूर पर राजस्थान ले जाने की बात कही गयी थी उनसे नवम्बर माह में ही 13500 रूपये वसूल लिये गये थे।

छात्रों का कहना है कि फिर भी उन्हे अब तक टूर पर नहीं ले जाया गया। चूंकि उनके कोर्स का अंतिम चरण है तो उन्होने टूर पर जाने की बजाय अपने पैसे वापस करने की मांग की तो कालेज प्रशासन उन्हे टहलाने लगा। इस पर छात्रो ने सड़क पर आकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्रों को समझाया और उन्हे कालेज प्रशासन से वार्तालाप करने की सलाह दी। खबर लिखे जाने तक छात्रों का हंगामा जारी था।

LEAVE A REPLY