चोरों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के घर से लाखों उड़ाये

0
67


देहरादून। संवाददाता। चोरों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर प्रॉपर्टी डीलर का लाइसेंसी रिवाल्वर भी अपने साथ ले गए हैं। घटना के समय प्रॉपर्टी डीलर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए शहर से बाहर गया हुआ था। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी समीप ही किसी दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थी। चोरों ने मात्र 30 मिनट के भीतर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है।

कोतवाली रुड़की अंतर्गत प्रदीप विहार कालोनी में प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र कुमार का मकान है। जितेंद्र कुमार किसी शादी में शहर से बाहर गए हुए थे। उनकी पत्नी घर पर थी। शाम के समय वह किसी काम से समीप ही स्थित एक दुकान पर चली गई। उसी दौरान चोर उनके घर में घुस आए।

चोरों ने अलमारी में रखी करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी एवं मंगलसूत्र, कड़ा तथा अन्य जेवरात चोरी कर लिये। चोर अलमारी में रखा लाइसेंसी रिवाल्वर भी अपने साथ ले गए। करीब 30 मिनट बाद जब प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी वापस घर आई तो सामान बिखरा पड़ा था।

मामले में बड़ी बात यह रही कि चोरों ने ताले तोड़े नहीं, बल्कि खोले थे। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि जितेंद्र कुमार ने कोतवाली रुड़की में आज सूचना दी है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY