नेट बैंकिग कार्यालय में हुई चोरी के दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
84


रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप में नेट बैंकिंग कार्यालय में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो शातिर को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके पास से चोरी के तीन लेपटॉप और 4080 रुपये की नगदी भी बरामद की।
बीती शनिवार को पंतनगर निवासी शुभम सक्सेना के अटरिया रोड स्थित नेट बैंकिंग कार्यालय का ताला तोड़कर चोरों ने पांच हजार की नगदी समेत तीन लेपटॉप चुरा लिए थे। इस मामले में ट्रांजिट कैंप पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

बुधवार सुबह ट्रांजिट कैंप पुलिस को सूचना मिली कि रवींद्रनगर धोबीघाट के पास दो युवक चोरी के लेपटॉप बेचने की फिराक में हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसओ ट्रांजिट कैंप विद्यादत्त जोशी, एसआई जितेंद्र खत्री, एसआई दिनेश सिंह, एसआई हरविंदर कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस को देख दो युवक भागने लगे। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान उनके पास से पुलिस को तीन लेपटॉप और 4080 रुपये की नगदी मिली। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम ट्रांजिट कैंप, वार्ड नंबर पांच निवासी शरद ढाली पुत्र सपन ढाली और सोनू मंडल पुत्र कमल मंडल बताया।

इन युवकों ने बताया कि बरामद माल नेट बैंकिंग कार्यालय से की गई चोरी का है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। एसओ ट्रांजिट कैंप विद्यादत्त जोशी ने बताया कि गिरफ्तार शरद ढाली पर ट्रांजिट कैंप थाने में आर्मस एक्ट का मुकदमा भी दर्ज है।

LEAVE A REPLY