ईयर स्ट्राईक को चुनावी मुद्दा बनायेगी भाजपा


देहरादून। संवाददाता। लोकसभा चुनाव प्रभारी थावर चन्द्र गहलौत ने आज भाजपा विधान मंडल की बैठक बुलाकर भाजपा विधायकों को मिलकर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए काम करने की हिदायत दी साथ ही उन्होने कहा कि भाजपा में गुटबाजी के लिए कोई स्थान नहीं है।

2019 के चुनाव की रणनीति पर चिंतन मथ्ांन में जुटी भाजपा ने आज प्रदेश मुख्यालय में बुलाई गयी विधानमंडल की बैठक में विधायकों को हिदायत दी गयी कि वह आपसी समन्वय के साथ काम करें। अपने क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मत दिलाने की कोशिश करें। प्रदेश प्रभारी थावर चंद ने विधायकों के साथ चुनावी मुद्दों पर भी खुलकर बातचीत की गयी। गहलौत ने जिन चार राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने की बात कही है उसमें सबसे अहम सर्जिकल और एयर स्ट्राइक को बताया गया। भाजपा सरकार के हाथों में देश किस तरह सुरक्षित है तथा सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक की जरूरत क्यों पड़ी इसे जन जन को समझाया जाये। साथ ही विपक्ष द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति करने व सेना के मनोबल को तोड़ने का आरोप भी लगाया।]

इसके अलावा केन्द्र की अटल आयुष्मान स्वास्थ्य योजना, किसान सम्मान योजना व पेश्ांन योजना के बारे में भी जानकारी दी जाये। इस अवसर पर गहलौत ने विधायकों से वन टू वन बात की। उनकी समस्याओं को सुना। कुछ विधायकों ने अपने क्षेत्र में पार्टी के बड़े नेताओं के कभी न आने की शिकायत भी की गयी। इसके अलावा बैठक में सहयोग निधि के चेक भी पार्टी को सौंपे गये। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह ने एक लाख एक हजार व प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने 51 हजार का चैक उन्हे सौंपा। इसके अलावा तमाम अन्य विधायकों ने भी सहयोग राशि के चेक सौंपे। इस अवसर पर सतपाल महाराज और ऋतु खण्डूरी के अलावा सभी 57 विधायक मौजूद रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *