अल्मोड़ा सीट पर फिर हो सकता है टम्टा बनाम टम्टा के बीच मुकाबला


अल्मोड़ा। संवाददाता। अल्मोड़ा संसदीय लोकसभा सीट के लिए भाजपा के केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा और कांग्रेस के राज्यसभा सासंद प्रदीप टम्टा बड़े दावेदार माने जा रहें हैं. 2009 में यह सीट आरक्षित होने के बाद से एक बार कांग्रेस तो एक बार भाजपा के पाले में आई है. ऐसे में संसदीय क्षेत्र में बढ़ती सक्रियता बता रही है कि मुकाबला इन दोनों नेताओं के बीच ही हो सकता है। बरहाल दोनों नेता अल्मोड़ा लोकसभा सीट पर टिकट के लिए आलाकमान के फैसले पर निर्भर होने की बात कर रहे हैं।

अजय टम्टा ने कहा कि उन्हें बीजेपी में बहुत प्यार मिला है. ऐसा ही प्यार उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं से मिला है और यही प्यार उन्हें क्षेत्र की जनता ने दिया है। उन्होंने कहा कि यह प्यार उनके हृदय में हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी अवसर अवसर देगी उस पर काम करने का वे प्रयास करेंगे।

वहीं कांग्रेस के राज्यसभा में सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि दावेदारी करने का प्रश्न ही नहीं उठता है. इस पर कांग्रेस हाईकमान को निर्णय लेना है। उन्होंने कहा कि अगर उनके लिए चुनाव लड़ने का आदेश होगा।
तब उसका वे पालन करेंगे। वहीं किसी को चुनाव लड़वाने का आदेश होगा तब उसका भी पालन किया जाएगा। इसमें कार्यकर्ताओं के बीच कहीं कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ एक लक्ष्य होगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *