जेल में बंद युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा

0
96


देहरादून। संवाददाता। कोतवाली विकासनगर अंतर्गत ढकरानी गांव में आज सुबह अचानक उस समय बवाल खड़ा हो गया, जब एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार हुये गांव के एक युवक की मौत की सूचना मृतक के परिजनों को देने पुलिस की टीम गांव में पहुंची, जिन्हें आक्रोशित ग्रामीणों ने घेर लिया और जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाये। जिसके चलते काफी देर तक हुये हंगामें को मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल शांत करवाया और युवक की मौत के मामले जांच करवाये जाने का आश्वासन आक्रोशित ग्रामीणों को दिया।

दर असल बीती 10 मार्च को कोतवाली विकासनगर अंतर्गत ढकरानी गांव निवासी फिरोज को एनडीपीएस ऐक्ट में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला जेल भेजा था। बताया जा रहा है कि कल देर शाम युवक की जेल में अचानक तबीयत खराब होने पर उसे दून हास्पिटल भर्ती कराया जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

जिसके चलते जेल प्रशासन द्वारा युवक की मौत की सूचना मिलने पर कोतवाली विकासनगर से एक पुलिस की टीम मृतक के परिजनों को सूचना देनें पहुंची थी। जिस पर मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये युवक की तबीयत के मामले में देर से सूचना पहुंचाने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की मौत को संदिग्ध बताते हुये जेल प्रशासन और पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाये। जिसके चलते ढकरानी गांव में काफी देर तक हंगामा होता रहा, जिसके चलते पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेन्दृ सिंह धनी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया।

LEAVE A REPLY