संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा ; 2025 तक भारत में होगा पाकिस्तान

0
61

इंद्रेश कुमार ने कहा, “47 के पहले पाकिस्तान नहीं था. लोग ये कहते हैं 45 के पहले वो हिंदुस्तान था. 25 के बाद फिर से वो हिंदुस्तान होने वाला है ‘अखंड भारत’ का सपना जल्दी ही पूरा होगा.”

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा है कि साल 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा बन जाएगा.ये बात उन्होंने शनिवार को मुंबई के कश्मीर मसले पर दिए एक भाषण में कहीं. उन्होंने कहा, “आप लिखकर लीजिए, 5-7 साल बाद आप कहीं, कराची, लाहौर, रावलपिंडी और सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिज़नस करने का मौक़ा मिलेगा.”

इंद्रेश कुमार ने कहा, “47 के पहले पाकिस्तान नहीं था. लोग ये कहते हैं 45 के पहले वो हिंदुस्तान था. 25 के बाद फिर से वो हिंदुस्तान होने वाला है.”उन्होंने उम्मीद जताई कि ‘अखंड भारत’ का सपना जल्दी ही पूरा होगा.

इंद्रेश ने कहा, “भारत सरकार ने पहली बार कश्मीर पर टफ़ लाइन दी है. क्योंकि सेना पोलिटिकल विल पावर (राजनीतिक इच्छाशक्ति) पर ऐक्ट करती है इसलिए हम ये सपना लेके बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर जाने के लिए इजाज़त चाइना से नहीं लेनी पड़ेगी. ढाका में हमने अपने हाथ की सरकार बनाई है एक यूरोपीयन यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ़ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है.”

LEAVE A REPLY