लोस चुनाव 2019;उत्त्राखंड में कांग्रेस डाटा विश्लेषण विभाग ने नियुक्ति किए पदाधिकारी

0
75


देहरादून। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस डाटा विश्लेषण विभाग ने जिला व विधानसभा अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। कांग्रेस डाटा विश्लेषण विभाग के प्रदेश संयोजक दीवान सिंह तोमर ने बताया कि नियुक्त पदाधिकारियों की संस्तुति कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की ओर से की गई।

उन्होंने बताया कि रानीखेत में अमन शेख, बागेश्वर में रमेश भंडारी, चमोली में तेजपाल सिंह नेगी, (पछवादून) देहरादून से सुरेंद्र सिंह तोमर, हरिद्वार ग्रामीण से अरुण कुमार गुजर, महानगर रुड़की से विभोर सेठी, पौड़ी गढ़वाल से करण रावत, देवप्रयाग गोविंद प्रसाद रतूड़ी, काशीपुर महानगर नितिन कौशिक रुद्रपुर, महानगर नरेंद्र विश्वास, उत्तरकाशी यशपाल सजवाण व पुरोला में कुलदीप सिंह चैहान को जिला संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक संयोजक की नियुक्ति भी की गई है।

सेवादल 70 विस में नियुक्त करेगा प्रभारी

कांग्रेस सेवादल की ओर से लोकसभा चुनावों के लिए सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। यह जानकारी सेवादल के अतिरिक्त मुख्य संगठक मनमोहन शर्मा ने दी।

कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता उत्तराखंड सेवादल प्रभारी डॉ. अमरजीत सिंह ने की। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की झोली में पांचों सीटें डालने के लिए सेवादल सभी विस में प्रभारी व सहप्रभारी नियुक्त करेगा।

LEAVE A REPLY