अवैध अंग्रेजी शराब की पांच पेटी के साथ युवक गिरफ्तार

0
81


देहरादून। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल बार्डर स्थित कुल्हाल चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरेली के एक युवक को पांच पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा किया गया है।

कुल्हाल चेकपोस्ट पर पुलिस हिमाचल की ओर से उत्तराखंड में प्रवेश करने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को देख एक युवक पुल पर बस से उतर गया और वापस पांवटा साहिब की ओर पैदल जाने लगा।

शक होने पर कुल्हाल चैकी प्रभारी मुकेश कुमार ने उसे रोका और बैग की तलाशी ली। इस पर उससे 60 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। आरोपित ने अपनी पहचान राहुल पटेल पुत्र करन सिंह निवासी 150 सीसी रोड़ बुखारा चैबारी थाना कैंट जिला बरेली उत्तर प्रदेश बताई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

वांछित गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने कुंजा ग्रांट से वारंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपित एनडीपीएस मामले में कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था। चैकी प्रभारी कुल्हाल मुकेश कुमार ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के मामले में वांछित चल रहे नसीम उर्फ फोड़ा पुत्र मकसूद निवासी कुंजा ग्रांट को गांव से ही गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY