तो पैसों के लेन-देन को लेकर हुई प्रोपर्टी डीलर जयकरण की हत्या

0
105


देहरादून। संवाददाता। शहर कोतवाल के मौसेरे भाई की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक के दो दोस्त बबलू गोदियाल और सुरजीत को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्होंने रुपयों के लेन-देन के विवाद में हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि शुक्लापुर में हुए प्रोपर्टी डीलर जयकरण रौतेला की हत्या उसके ही दो दोस्तों ने की। एसएसपी के अनुसार पूर्णानंद उर्फ बबलू गोदियाल रविवार को प्रेमनगर में स्नूकर प्वाइंट पर खड़ा था। इस बीच जयकरण रौतेला अपनी कार से यहां पहुंचे। इसके बाद सुरजीत भी यहां पहुंच गया। पुलिस के अनुसार तीनों स्नूकर प्वाइंट में बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद जय करण रौतेला ने अपनी कार एसबीआई बैंक के पास खड़ी कर सुरजीत की स्कूटी से तीनों पावर हाउस तक आए। जहां सुरजीत का घर था एवं बबलू गोदियाल की एसेंट कार खड़ी थी।

यहां से बबलू गोदियाल ने अपनी कार लेकर आगे सुरजीत को बैठाया। जबकि पीछे वाले सीटे पर जयकरण रौतेला बैठे थे। इस दौरान तीनों में 15 लाख रुपये का लेनदेन एवं एक प्रोपर्टी को लेकर विवाद शुरू हो गया। एसएसपी के अनुसार गुस्से में आकर बबलू गोदियाल शुक्लापुर स्थित अपने घर से देशी पिस्टल लेकर आया और सुरजीत की मदद से घर से कुछ कदम दूरी पर जयकरण रौतेला को कार से नीचे उतारकर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चलाते हुए उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त तीनों ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पूर्णानंद गोदियाल उर्फ बबलू (36) पुत्र भागवत प्रसाद गोदियाल निवासी शुक्लापुर एवं सुरजीत (40) पुत्र बगतावर सिंह निवासी मोहनपुर प्रेमनगर को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक अदद देशी पिस्टल, घटना में प्रयुक्त कार यूके 07 एस 3244 एवं मृतक की कार बरामद किए।

LEAVE A REPLY