भाजपा में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर, नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने की संभावना

0
86

गौतम गंभीर ने कहा- ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं। इससे जुड़ने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ 

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के लिए शुक्रवार को बड़ी खबर आई है। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली में एक सादे कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

उऩ्होंने केंद्रीय मंत्रियों अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी गौतम गंभीर में भाजपा की सदस्यता ली।

इस मौके पर गौतम गंभीर ने कहा- ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं। इससे जुड़ने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

अनुमान है कि वह नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। गौतम गंभीर के करीबियों ने भी पिछले दिनों इसका संकेत दे दिया था कि वह नई दिल्ली से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होना है, लेकिन आम आदमी पार्टी के बाद भारतीय जनता पार्टी भी अपने उम्मीदवारों का ऐलान जल्द ही कर सकती है, ताकि प्रत्याशियों को ज्यादा प्रचार का मौका मिले।

यहां पर बता दें कि नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र जनसंघ के दौर से ही भाजपा का गढ़ रहा है, इसलिए पार्टी के कई कद्दावर नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों की ख्वाहिश इस सीट से चुनाव लड़ने की है। यहां की वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी की दावेदारी के साथ दौड़ में क्रिकेटर गौतम गंभीर का नाम तेजी से उछला है।

LEAVE A REPLY