लोकसभा की पांचों सीटों पर खिलेगा कमल-टीएसआर

0
70


देहरादून। संवाददाता। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मजबूती देने का काम किया है और वर्ग के लिए योजनाएं संचालित की हैं। सीएम शुक्रवार का पौड़ी लोकसभा सीट के प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के नामांकन के बाद उनके समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पौड़ी रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा कि हम विकास के और राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस इस चुनाव को भटकाने का काम रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश की पांचों सीटों पर न सिर्फ फतह हासिल करेगी बल्कि पिछली बार 55 फीसदी के बजाए अब 57 फीसदी से अधिक वोट लेकर प्रत्याशी जीतकर आएंगे।

सीएम ने कहा कि आज देश की सेना पर ही सवाल उठा रहे हैं। एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों का हम विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग जा रहे हैं जबकि पाकिस्तान में पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध में वहां की संसद में ही नारे लगे हैं। सीएम ने कहा कि आतंकवाद का साथ देने वाले चीन को भी झुकना होगा।

पौड़ी लोकसभा सीट के प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत को साधारण कार्यकर्ता बताते हुए सीएम ने कहा कि तीरथ सिंह को पार्टी कार्यकर्ता ही चुनाव जीताएंगे। पौड़ी लोकसभा सीट के प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी उनके आदर्श हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि बीसी खंडूड़ी ने उत्तराखंड को संवारने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। केंद्र से लेकर प्रदेश में किसी भी पार्टी के नेता पर कोई आरोप नहीं है।

उत्तराखंड में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जीरो टॉलरेंस पर काम किया है और विकास को आगे बढ़ाया है। योजनाओं को देने का काम किया है। तीरथ ने भी मै भी चैकीदार का नारा भी दिया। उन्होंने कहा कि आज महागठबंधन बनाया जा रहा है, लेकिन एक मकसद नहीं होने के कारण वह भी सफल नहीं हो रहा है। एडमिरल ओपी राणा ने कहा कि देश को चलाने के लिए एक मजबूत इच्छा शक्ति की जरूरत होती है और पीएम ने यह काम किया है।

वन मंत्री डा. हरक सिंह रावत, कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, उच्च शिक्षामंत्री डा. धन सिंह आदि ने भी आम लोगों से अपील की वह पार्टी प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत को अधिक से अधिक वोटों से जीताएं। जनसभा में पालिकाध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम, विधायक पौड़ी मुकेश कोली, बदरीनाथ महेंद्र भट्ट, रामनगर दीवान सिंह बिष्ट, विधायक ऋतु खंडूड़ी, थराली मुन्नी देवी शाह, लैंसडौंन दलीप रावत, देवप्रयाग विनोद कंडारी, रुद्रप्रयाग भरत चैधरी, कर्णप्रयाग सुरेंद्र सिंह नेगी सहित पूर्व मंत्री डा. मोहन सिंह रावत गांववासी आदि ने भी विचार रखे।

LEAVE A REPLY