हरिश रावत फुस्स हैं, मरे सामने नहीं किसी तरह की चुनौतीः अजय भट्ट

0
90


रुद्रपुर। नैनीताल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने सोमवार को रुद्रपुर कलेक्ट्रेट में नामांकन कराया। वहीं अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा, कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा और यूकेडी से द्रौपदी ने कलेक्ट्रेट में नामांकन कराया। समर्थकों के साथ पहुंचे प्रत्याशियों ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अपनी प्राथमिकताएं भी बताईं।

हरदा बोले, कुछ नहीं किया डबल इंजन की सरकार ने

रुद्रपुर। नैनीताल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत भी तमाम समर्थकों के संग रुद्रपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन कराया। पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़, सुमित हृदयेश, दीपक बलूटिया, पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा प्रस्तावक थे। नामांकन के बाद हरीश रावत ने कहा कि जब मोदी यहाँ आये थे उन्होंने डबल इंजन की सरकार आने पर विकास का दावा किया था लेकिन कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा, इस क्षत्र में विकास के लिए 21 बिंदुओं का खाका खींचा गया है। सीएम के हरदा बने हारदा हो गए हैं बयान के जवाब में हरीश रावत ने कहा कि भाजपा घमंडी पार्टी है। उनके हर संबोधन में घमंड झलकता है। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी अजय भट्ट के सामने होने के सवाल पर जवाब दिया, वह छोटे भाई हैं।

अजय भट्ट ने कहा मेरे सामने कोई चुनौती नहीं

रुद्रपुर। नैनीताल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने रुद्रपुर कलेक्ट्रेट में नामांकन कर लिया है। उनके नामांकन में परिवहन मंत्री यशपाल आर्य विधायक पुष्कर धामी, बंशीधर भगत राजकुमार ठुकराल प्रस्तावक थे।

नामांकन कराने के बाद अजय भट्ट ने फिर दोहराया कि मेरे सामने किसी तरह की चुनौती नहीं है। हरीश रावत फुस्स हैं। उन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव लड़ने की बात कही और कहा कि केंद्रीय योजनाओं को बेहतर तरीके से क्षेत्र में क्रियान्वित करना उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता होगी। जमरानी बांध प्रोजेक्ट को शुरू करवाना और रोजगार के लिए उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत रहेंगे। सांसद भगत सिंह कोश्यारी व लोकसभा प्रभारी केदार जोशी भी मौके पर डटे रहे।

भाजपा से अजय टम्टा और यूकेडी से द्रौपदी ने कराया नामांकन

अल्मोड़ा। लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजय टम्टा ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन कराया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार करीब साढ़े ग्यारह बजे अजय टम्टा कलक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी नितिन भदौरिया की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि उत्तराखंड क्रांति दल से द्रौपदी वर्मा और उत्तराखंड और उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की ओर से अधिवक्ता विमला आर्य ने भी अल्मोड़ा संसदीय सीट पर अपना नामांकन कराया है।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा ने भी कराया नामांकन

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा ने भी अपना नामांकन करा लिया है। नामांकन के दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुजवाल करन महरा मनोज तिवारी हेमेश खर्कवाल मयुक महर आदि लोग थे।

LEAVE A REPLY