लोकसभा के लिए सेवादल और आरएसएस ने कमर कसी


देहरादून। संवाददाता। लोकसभा की पांचों सीटों पर कांग्रेस का सेवादल दस-दस लोगों की टीम बनाकर प्रत्येक मातादाता तक पहुंच बनाने के लिए घर-घर जायेगा। आम जनता को सरकार की विफलताओं को बताते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। वहीं संघ पदाधिकारियों का कहना है कि संघ सामाजिक और सांस्कृतिक संगठन हैं, जो देश की अखंडता और अक्षुण्ता को सुरक्षित रखता है। संघ के इन कामों को देखते हुए जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित होती है।

सेवादल की महानगर महिला अध्यक्ष सावित्रि थापा ने बताया कि सेवादल की टीमें प्रदेश भर में चुनाव के दौरान सक्रिय रहेंगी। एक टीम में दस लोग रहेंगे जिनमें पांच महिला व पांच पुरूष शामिल रहेंगे। इस दौरान केंद्र सरकार की विफलताओं को आम लोगों के समक्ष रखा जायेगा।

कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं दी है। मोदी सरकार में बीए-एमएससी किए हुए युवाओं को रोजगार की जगह चॉय पकौड़े बनाने का सुझाव दिया जा रहा है। सेवादल की चुनाव में भूमिका को कांग्रेस भी भलीभांति जानती हैं हमारे सहयोग से कांग्रेस को जीत मिलना तय है। वहीं संघ पृष्ठभूमि के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ज्योति प्रसाद गैरोला ने बताया कि संघ देशहित में किये गए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनायेगी। संघ प्रत्येक मतदाता तक समाजिक कार्यो ंके माध्यम से पहुंच बनाता है। जिसका लाभ लोकसभा चुनाव में जरूर मिलेगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *