तान्सी आट्र्स स्टूडियो में प्रदर्शनी शुरू, महिलाओं को वोट के लिए किया जागरूक

0
112


देहरादून। तान्शी आट्र्स का तीन दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी स्प्रिंग समर फ़िएस्टा- ‘इन्वोग’ का शुभारंभ हो गया है।

शनिवार को तानशी आट्र्स स्टूडियो में 3 दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। जहां महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रदर्शनी का उद्वाटन प्रज़िडेंट डब्ल्यूईसी नाजिया ने किया। उन्हांेने प्रदर्शनी में हिस्सा ले रही महिलाओं की प्रशंसा की। उन्होने कहा की मुझे बेहद खुशी है कि स्मृति लाल ने महिलाओं के लिए ऐसी पहल की है जिससे खरीदारी में इजाफा हुआ है। उन्होने ‘वूमेन मस्ट वोट’ अभियान की सरहाना करते हुए कहा कि अभियान महिलाओं को मतदान करने के लिए प्रोतसाहित करेगा।

आयोजक स्मृति लाल ने बताया कि ‘प्रदर्शनी महिलाओं के लिए अपनी प्रतिभा और काम दिखाने का मंच तो है ही साथ ही अपने काम को बढ़ाने के साथ ही महिलाओं के लिए ज्यादा रोजगार पैदा करने की नैटवर्किंग सुविधा देगा। इस अवसर पर सभी महिलाओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। उन्होने कहा एक महिला की भूमिका और जिम्मेदारी सिर्फ ग्रहणी के रूप में नहीं होनी चाहिए, उसे अपने देश के कल्याण के लिए समान रूप से भागीदारी निभानी होगी।

दैनिक उपयोग की वस्तुएं
प्रदर्शनी में दैनिक उपयोग की कई वस्तुओं में प्लांटर्स, बैग्स, ड्रेसेस, वुड वर्क, डिज़ाइनर ज्वैलरी, पेंटिंग्स, बेकरी प्रोडक्ट्स और होम लिनन सहित कई उत्पाद शामिल हैं।

प्रदर्शनी में मौजूद प्रदर्शक
प्रदर्शनी में ब्रांड के तौर पर मनीत सूरी, शिप्रा नारित्वा, रितु क्रिएशन्स, शिबानी परफ्ेकट क्रेविंग्स, निधि अरोड़ा ग्लैमशेल, पल्लवी हस्तशिल्प, आशिमा फैशन एंड होम, मंजू गुप्ता थ्रेड्स एंड पेंट्स, नीना ड्रीम आर्टवक्र्स, साधना जैन कलेक्शन, दिव्या वुड शाॅप, अनाहिता व मेघा डोरी, विवेक हरित प्लांटर्स और स्मृति तान्शी आट्र्स मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY