नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशीप में मनीष रावत ने कास्य पदक जीता

0
107

देहरादून। संवाददाता। रियो आॅलंपिक में अपने हुनर का प्रदर्शन कर चुके मीनष रावत ने चेन्नई में आयोजित ओपन नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 20 किमी वॉक रेस में कांस्य पदक जीत लिया है।

चैंपियनशिप के दौरान वॉकरेस स्पर्धा में ऑल इंडिया पुलिस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे मूल रूप से चमोली निवासी ओलंपियन मनीष रावत ने कांस्य पदक हासिल किया। उत्तराखंड पुलिस स्पोर्टस कंट्रोल बोर्ड के सचिव एडीजी अशोक कुमार ने बताया कि पहले तीन स्थान पर रहे तीनों ही धावक ओलंपियन हैं।

मनीष ने एक घंटा 28 मिनट 34 सेकेंड में रेस पूरी की। वह मात्र चार सेकेंड के अंतराल से रजत पदक से चूक गए। उत्तराखंड टीम के कोच अनूप बिष्ट ने बताया कि उत्तराखंड के चंदन सिंह ने एक घंटा 28 मिनट 52 सेकेंड में रेस पूरी कर पांचवां स्थान हासिल किया।

इसी स्पर्धा में दो जूनियर वर्ग के एथलीट भी शामिल हुए। संदीप कुमार ने एक घंटा 35 मिनट 15 सेकेंड और सूरज पंवार ने एक घंटा 36 मिनट 52 सेकेंड में रेस पूरी की। इस स्पर्धा में कुल 38 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि 1500 मीटर में पुलिस के हरीश कोरंगा ने तीन मिनट 52 सेकेंड में दौड़ पूरी कर पांचवा स्थान हासिल किया।

 

LEAVE A REPLY