उत्तराखण्ड से चुनाव लड़कर दिखाये राहुल-प्रकाश पंत

0
83


देहरादून। संवाददाता। अभी हाल में ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनी प्रियंका वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा की बेनामी सम्पत्तियों के मुद्दे पर कांग्रेस की घेराबंदी में जुटी भाजपा की नजर अब उनकी दून की सम्पत्तियों पर भी है। भाजपा का कहना है कि देहरादून में भी राबर्ड वाड्रा की बेनामी सम्पत्तियंा है। जिनकी जांच करायी जायेगी। भाजपा नेता प्रकाश पंत ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वह उत्तराखण्ड से चुनाव लड़कर दिखायें तो जाने।

संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत का कहना है कि प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा की दून में भी बड़ी बेनामी सम्पत्तियंा होने की जानकारी मिली है। उन्होने कहा कि इन सम्पत्तियों की जांच करायी जायेगी। कि यह सम्पत्तियां उन्होने कब कब खरीदी और इन सम्पत्तियों को खरीदने के लिए उनके पास धन कहां से आया। यहंा यह उल्लेखनीय है कि रक्षा सौदों में ईडी की गिरफ्त में आये मिशैल का मुद्दा अभी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अपनी रूद्रपुर की जनसभा में भी उठाया गया था व उन्होने कहा था कि मामा मिशैल अब अदालत में राज खोल रहा है इधर कांग्रेसियों के पसीने छूट रहे है। राबर्ट वाड्रा की हरियाणा गुरूग्राम और जयपुर की सम्पत्तियों को लेकर अभी बीते दिनों ईडी द्वारा लम्बी पूछताछ की गयी थी।

काबीना मंत्री प्रकाश पंत का कहना है कि वो वेल पर है वह एक दिन जेल जरूर जायेंगे। उन्होने कहा कि राजधानी दून में भी राबर्ट वाड्रा की जो सम्पत्तियंा है उनकी जांच करायी जायेगी। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ने वाले नहीं है। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वह भले ही कहीं से चुनाव लड़ें और जीत जायें उनमें अगर दम है तो वह उत्तराखण्ड से चुनाव लड़कर दिखायें। उन्होने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव को अपना अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रही है। पंत ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है।

LEAVE A REPLY