किसान की हत्या के मामलें में तीन आरोपी गिरफ्तार

0
86


देहरादून। संवाददाता। डोईवाला क्षेत्र में किसान की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। किसान की हत्या 25 मार्च की रात उसके घर में गला रेतकर की गयी थी।

विदित हो कि 26 मार्च को डोईवाला क्षेत्र के माधोवाला गांव में सुबह जब चैकीदार बुजूर्ग किसान मलकीत सिंह के घर पहुंचा तो उसे वहंा सारा सामान बिखरा हुआ दिखायी दिया। अंदर कमरे में बुर्जूग किसान का गला रेता हुआ शव पड़ा था। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो उसने मौके पर पहुंच कर खोजबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि हत्यारे कमरे से सीसी कैमरा भी उखाड़ ले गये है और उन्होने हत्या के साथ साथ चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया है।

सूत्रों का कहना है कि इस बीच पुलिस को अहम सूचना मिली कि हत्या की रात को क्षेत्र में कुछ संदिग्ध लोग घूम रहे थे। जिनके पुलिस ने बताये गये हुलिये के आधार पर स्कैच भी जारी किये थे। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने उन्ही स्कैचों व अन्य सूचनाओं के सहारे तीन हत्यारोपियों को दबोच लिया है। जिन्होने हत्या करने की बात भी कबूल ली है। पुलिस मामले का विधिवत खुलासा देर शाम तक कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि हत्या के समय एक महिला के मौके पर होने की बात भी सामने आयी है।

LEAVE A REPLY