दशमेश एकेडमी ने नये सत्र से पूर्व की अरदास

0
63


देहरादून। संवाददाता। गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा आढत बाजार के अधिनस्थ चल रहे दशमेश एकेडमी, रीठा मण्डी का नया सत्र आज से प्रारम्भ होने जा रहा है इससे पूर्व एकेडमी के स्टाफ द्वारा श्री सुखमनी साहिब के पाठ के पश्चात स्टाफ बच्चों एवं एकेडमी के उज्ज्वल भविष्य के लिए गुरु चरणो में अरदास की गयी।

प्रातः श्री सुखमनी साहिब का पाठ स्टाफ की शिक्षिकाओं ने मिल कर किया। इसके पश्चात शब्द ष्तू मेरा राखा सभनी थांईष् का गायन किया। श्री मती अवनीत कौर ने सभी के भले के लिए, नए सत्र की आरम्भता एवं स्टाफ के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रधानाचार्या श्रीमती इन्दु प्रधान ने स्टाफ को मिलजुल कर एकजुट होकर बच्चों के भविष्य को सुधारने पर बल दिया। प्रबन्धक सेवा सिंह मठारू ने कहा कि प्रबंधन एकेडमी को हर प्रकार का सहयोग प्रदान करता रहेगा। कार्यक्रम के पश्चात स्टाफ ने गुरु का प्रसाद एवं गुरु का लंगर छका। इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती इन्दु प्रधान, प्रबन्धक सेवा सिह मठारू, परमिन्दर कौर ,शिल्पीशर्मा , सुरजीतकौर ,अवनीत कौर ,बलजीत कौर , रीटा परासर, वैशाली, त्रृप्ति मल्होत्रा, असमा प्रवीन, रणबीर कौर, अमृत कौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY