राष्ट्र के नाम पर डबल इंजन सरकार ने किया गुमराह; प्रीतम सिंह

0
124

उत्तरकाशी। टिहरी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में जनसभा करने के लिए कांग्रेसियों ने स्टार प्रचारक के रूप में राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को उत्तरकाशी आमंत्रित किया था।

क्षेत्र की जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिए जैसे ही सचिन पायलट रामलीला मैदान में पहुंचे, वहां मौजूद लोग आश्चर्यचकित रह गए। सब को इंतजार था कि सचिन जब अपनी कार से उतरेंगे तो उनकी सिक्योरिटी कार का दरवाजा खोलेगी। दृश्य इसके ठीक विपरीत नजर आया। मातली हेलीपैड से सचिन जिस कार में सवार होकर रामलीला मैदान पहुंचे, उसे वह स्वयं ही ड्राइव कर रहे थे और उनके बगल वाली सीट पर बैठे हुए थे कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह।

कार का दरवाजा खोलकर सचिन ने ही प्रीतम को रिसीव किया। जनसभा समाप्त होने के बाद भी लोगों को फिर यही दृश्य देखने को मिला। सचिन ने अपनी कार में चालक की जिम्मेदारी स्वयं संभाली और प्रीतम सिंह को साथ में बैठाकर मातली की ओर रवाना हो गए।

राष्ट्र के नाम पर डबल इंजन सरकार ने किया गुमराह

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व टिहरी से पार्टी प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के कंधों पर लोकसभा चुनाव की बहुत बड़ी जिम्मेदारी आई है। कहा कि एक -एक पोलिंग बूथ पर एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के 5 -5 कार्यकर्ताओं को मौजूद रहना है।

उन्होंने पुलिस मुख्यालय के समीप एक वैडिंग प्वाईंट में आयोजित अब युवा देगा जवाब कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि युवा लोगों को बताएं कि डबल इंजन की सरकार ने उनके लिए क्या किया। राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

कहा कि मोदी से यदि रोजकर, पलायन, उच्च शिक्षा के बारे में सवाल पूछे जाते हैं तो वह सवाल पूछने वाले को देशद्रोही करार देते। उन्होंने बीजेपी को चुनौती दी कि टिहरी के चुनाव अपने प्रत्याशी के नाम पर लड़े। प्रत्याशी के बजाय मोदी के लिए वोट मांगे जा रहे हैं। प्रत्याशी को यह भी पता नही है कि लोकसभा की सीमा कहा तक है।

LEAVE A REPLY