इस चुनाव में पिछले चुनाव से अधिक मतों से करेंगे विजय हासिल; सीएम त्रिवेंद्र रावत

0
76


हल्द्वानी । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस चुनाव में हम पिछले चुनावों से अधिक मतों से विजय हासिल करेंगे। देश में बेहतर वातावरण बना हुआ है। मतदाता चाहता है कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाया जाए। इसके लिए लोगों में उत्साह है।

उन्होंने संकल्पित भारत सशक्त भारत के संकल्प पत्र की तमाम बातों को दोहराया और कहा कि भाजपा ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। सीएम ने कहा कि राज्य में भी तेजी से विकास कार्य हुए हैं। स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हुआ। शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ठोस प्रयास किए गए। एनसीईआरटी की किताबें लगाकर अभिभावकों को राहत प्रदान की गई।

किसानों को जीरो परसेंट ब्याज पर कर्ज दिया जा रहा है । आयुष्मान भारत योजना के जरिए प्रत्येक परिवार को पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा जैसी महत्वपूर्ण योजना संचालित हो रही है। संकल्प पत्र में हमारी डिमांड सुनी गई है। राज्य को ग्रीन बोनस मिलने की बात की गई है। निश्चित तौर पर इससे भविष्य में उत्तराखंड को बड़ा लाभ प्राप्त होगा । पर्यावरण उत्थान के लिए लाभ होगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति नहीं कर पाए लेकिन इसके लिए प्रयासरत हैं।

LEAVE A REPLY