मतदाता सूची में नाम नहीं होने से लोगों में निराशा

0
96


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड में सुबह से ही मतदान के लिए उत्साह दिखा और पहाड़ी इलाकों में लोग दूर-दूर से मतदान करने पहुंचे। अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए मतदाता जागरुक दिखे. लेकिन कई जागरुक मतदाताओं को आज निराशा का भी सामना करना पड़ा। मसूरी में कई लोगों को मतदान केंद्र में पहुंचने के बाद पता चला कि उनके नाम मतदाता सूची में हैं ही नहीं। शहर के कई पोलिंग बूथों पर मतदाताओं के नाम नहीं होने से लोगों को मतदान केन्द्र से निराश होकर वापस लौटना पड़ा। शहर के कई पोलिंग बूथों पर मतदाताओं के नाम नहीं होने से लोगों को मतदान केन्द्र से निराश होकर वापस लौटना पड़ा।

शहर के कई पोलिंग बूथों पर मतदाताओं के नाम नहीं होने से लोगों को मतदान केन्द्र से निराश होकर वापस लौटना पड़ा। शहर के रामा देवी पोलिंग बूथ, सनातन धर्म इंटर कालेज, प्राथमिक विद्यालय कैमल बैक, मानव भारती सहित कई मतदान केन्द्र में वोट देने पहुंचे मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में नाम न होने से उनमें नाराजगी दिखी। शहर के रामा देवी पोलिंग बूथ, सनातन धर्म इंटर कालेज, प्राथमिक विद्यालय कैमल बैक, मानव भारती सहित कई मतदान केन्द्र में वोट देने पहुंचे मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में नाम न होने से उनमें नाराजगी दिखी।

शहर के रामा देवी पोलिंग बूथ, सनातन धर्म इंटर कालेज, प्राथमिक विद्यालय कैमल बैक, मानव भारती सहित कई मतदान केन्द्र में वोट देने पहुंचे मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में नाम न होने से उनमें नाराजगी दिखी। रामा देवी इंटर कॉलेज पोलिंग बूथ पर पहुंचे दृष्टिबाधित सागर कुमार ने कहा कि वह वोट देने के लिए बहुत दूर से मतदान केन्द्र पहुंचे लेकिन वोटर लिस्ट में नाम नही होने से उन्हें बेहद निराशा हुई। रामा देवी इंटर कॉलेज पोलिंग बूथ पर पहुंचे दृष्टिबाधित सागर कुमार ने कहा कि वह वोट देने के लिए बहुत दूर से मतदान केन्द्र पहुंचे लेकिन वोटर लिस्ट में नाम नही होने से उन्हें बेहद निराशा हुई।

रामा देवी इंटर कॉलेज पोलिंग बूथ पर पहुंचे दृष्टिबाधित सागर कुमार ने कहा कि वह वोट देने के लिए बहुत दूर से मतदान केन्द्र पहुंचे लेकिन वोटर लिस्ट में नाम नही होने से उन्हें बेहद निराशा हुई। लेकिन कुछ मतदाता ऐसे भी थे जो अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए तकलीफ सहकर भी पहुंचे और वोट देकर जताई।

LEAVE A REPLY