देहरादून में दिन दहाड़े गन प्वाइंट की नोक पर जैवल्र्स शाॅप में लाखों की लूट


देहरादून। संवाददाता। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने आज दिन दहाड़े राजधानी देहरादून स्थित एक ज्वैलरी शोरूम में पिस्टल की नोंक पर लाखों की लूट को अंजाम दे डाला। सूचना मिलने पर पुलिस आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर बार्डर में कड़ी चैकिंग के आदेश दिये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग पौने एक बजे बाइक सवार तीन बदमाश नेहरूकालोनी थाना स्थित अजबपुर फाटक के समीप सरस्वती विहार के सिद्धार्थ ज्वैलर्स में पहुंचे। बताया जा रहा है कि वहंा पहुंचकर एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर मौके पर ही खड़ा रहा। जबकि दो बदमाश शोरूम में दाखिल हुए। पिस्टल लेकर अन्दर पहुंचे बदमाशों ने वहंा मौजूद महिला (स्वामिनी) को कब्जे में ले लिया और पिस्टल की नोंक पर ज्वैलरी एक थैले में भर ली।

चंद मिनटों में हुई इस लूट के बाद बदमाश बाहर खड़ी बाइक से फरार हो गये। लूट के बाद घबराई महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। दिन दहाड़े शहर के एक ज्वैलरी शोरूम में लूट की घटना हो जाने पर पुलिस प्रशासन सकते में आ गया और मौके पर पहुंच कर लूट की जानकारी लेते हुए शहर के बाहर जाने वाले बैरियरों पर चैकिंग अभियान चला दिया। सूत्रों का कहना है कि बदमाशों द्वारा पिस्टल की नोंक पर की गयी इस लूट में लगभग सात लाख के जेवरात लूटे गये है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बदमाशों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों को कारगी चैक से जाते हुए सीसीटीवी पुटेज में देखा गया है। मामलें में व्यपार मंडल के पदाधिकारियों का कहना है कि यह चिंतनीय विषय है। बदमाश दिन दहाड़े लूट को अंजाम देकर भाग गये और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। वहीं एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है, जल्द मामलें का खुलासा कर दिया जायेगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *