रोहित शेखर हत्याकांड, पत्नी शक के घेरे में

0
58


देहरादून/दिल्ली। संवाददाता। कांग्रेस नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला व मुंह दबाकर हत्या की आश्ंाका के बाद जांच में जुटी दिल्ली की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनकी पत्नी अपूर्वा व अन्य लोगों से लम्बी पूछताछ की है। अपूर्वा के मोबाइल से भी पुलिस को कुछ अहम सुराग लगने की बात भी सामने आयी है।

रोहित शेखर बीते सोमवार को रात नौ बजे उत्तराखण्ड से अपने दिल्ली डिफैंस कालोनी स्थित आवास पर पहुंचे और इसी रात एक से दो बजे के बीच उनकी हत्या हो गयी। जबकि उनके परिजन मंगलवार शाम चार बजे के बाद उन्हे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उनकी नाक से खून आ रहा था। जिस रात रोहित शेखर तिवारी की हत्या हुई उस समय घर में उनकी पत्नी अपूर्वा सहित कुल पांच लोग मौजूद थे। जबकि किसी बाहरी व्यक्ति के रात में घर आने का कोई सुराग नहीं मिला है।

हत्याकांड की जंाच करने वाली टीम के अधिकारियों को संदेह है कि इस घटना को घर के अन्दर के लोगों द्वारा ही अंजाम दिया गया है। पुलिस ने अपूर्वा का कमरा सील कर दिया था तथा उनका मोबाइल भी ले लिया था। पुलिस द्वारा लिये गये परिजनों के बयानों में भी विरोधाभास है। जिस रात रोहित शेखर की हत्या हुई वह शराब के नशे में थे। पहले उनकी मौत को संदिग्ध माना गया था उनके घर में सात सीसी टीवी कैमरे लगे है। जिनमें दो खराब मिले है। पुलिस जल्द ही इस मामले की तह तक पहुंचने की बात कर रही है। उधर अपूर्वा के पिता पदमाकर शुक्ला का कहना है कि उनकी बेटी शेखर को बहुत प्यार करती थी वह ऐसा नहीं कर सकती है।

LEAVE A REPLY