जवैल्र्स के यहां लूट में पुलिस छह दिन बाद भी खाली हाथ

0
67


देहरादून। संवाददाता। सरस्वती विहार में महिला सर्राफ से 10 लाख के गहनों की लूट में शामिल बदमाश 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। हालांकि पुलिस बदमाशों की तलाश में सीसी कैमरे खंगाल कर उनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा जरूर कर रही है। लेकिन बदमाशों का पुख्ता सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया है। वही आपराधिक मामलों के जानकारों का कहना है कि पुलिस का मुखबिर तंत्र पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। इसलिए कई मामलों में अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर है।

बीते सोमवार थाना नेहरूकालोनी क्षेत्र के सरस्वती विहार स्थित सिद्धार्थ ज्वैलर्स में बदमाशों ने महिला सर्राफ लवी रस्तोगी और उसके बच्चें को पिस्टल के निशाने पर लेकर दिन दहाड़े दस लाख के गहने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने इस लूट में एक सफेद अपाचे बाइक का इस्तेमाल किया था। लूट की यह वारदात सीसी कैमरों में भी नजर आयी थी और पुलिस ने हर बार की तरह यह दावा भी किया था कि लूट में शामिल बदमाश जल्द सलाखों के पीछे होगें।

लूट की इस वारदात को 6 दिन बीत चुके है। पुलिस सीसी कैमरे खंगाल रही है और बदमाश अब तक पुलिस पकड़ से दूर है। बताया जा रहा है कि बाहरी जिलों में बदमाशों की धरपकड़ के लिए गयी पुलिस टीमें अब लौटने लगी है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या लूट में शामिल बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ सकेंगें या फिर वह 14 फरवरी को बसंत विहार क्षेत्र में शराब ठेके के मैनेजर से की गयी पांच लाख की लूट में शामिल बदमाशों की तरह ही पुलिस पकड़ से बाहर रहेगें। आपराधिक मामलों के जानकारों का कहना है कि राज्य में पुलिस का मुखबिर तंत्र पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। इसलिए कई अपराधों के खुलासों में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

LEAVE A REPLY