सीएम आवास और जल संस्थान बने विजेता

0
100


देहरादून। संवाददाता। सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंर्तविभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सीएम आवास इलेवन और जलसंस्थान के अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को पहला मैच जलसंस्थान और कृषि विभाग के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जलसंस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। जलसंस्थान के लिए नंदन सिंह रावत ने 38, ललित रावत 18 पूरन बड़ोला ने 17 रनों की पारी खेली। जबाव में लक्ष्य का पीछा करते हुए कृषि विभाग की पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बना सकी। टीम के लिए हिमांशु ने 50 और मोहन पंवार ने 32 रनों की पारी खेली। प्रतियोगिता को दूसरा मुकाबला सीएम आवास इलेवन और जीएसटी इलेवन के बीच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जीएसटी की टीम ने 16.4 ओवर में 96 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए मुकेश राना ने 27 और अरविंद बिष्ट ने 22 रनों का योगदान दिया। छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएम आवास इलेवन ने विपुराज नेगी 19, मनोज 23 और अजय सिंह के नाबाद 12 रनों की बदौलत 15.4 ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। प्रतियोगिता में दो मैच हारने के बाद जीएसटी इलेवन की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

LEAVE A REPLY