रोहित शेखर की हत्या में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार 

नई दिल्ली। देहरादून। संवाददाता। रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड ने दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आज सुबह उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि अपूर्वा तिवारी ने ही रोहित शेखर तिवारी की गला दबाकर हत्या की है।

दिल्ली क्राइम बं्राच द्वारा आठ दिन की छानबीन के बाद आज एक पत्रकार वार्ता में बताया गया कि अपूर्वा ने ही अपने पति शेखर तिवारी की हत्या की है। पुलिस के अनुसार अपूर्वा अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं थी वह शेखर तिवारी के एक महिला के अवैध संम्बन्धों और शराब पीने की आदत से परेशान थी। घटना वाले दिन भी अपूर्वा ने रोहित को वीडियों काल की थी उस वक्त भी वह महिला शेखर के साथ थी तथा घर लौटकर भी शेखर ने उस महिला के साथ शराब पी थी। पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे शेखर तिवारी अपनी मां व अन्य परिजनों के साथ घर पहुंचे थे जहां सबने एक साथ डिनर किया और इसके बाद उज्जवला शर्मा व उनके अन्य परिजन दूसरे घर में चले गये तथा उनके भाई भी अपने कमरे में चले गये।

खाना खाने के बाद रोहित शेखर भी अपने कमरे में जाकर सो गये वहीं 12 बजे तक घर के नौकर भी अपने कमरों में जा चुके थे इसके बाद रात एक से दो के बीच अपूर्वा द्वारा अत्यधिक नशे की स्थिति में सोये पड़े शेखर तिवारी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी और वह नीचे अपने कमरे में आ गयी तथा इसकी जानकारी उन्होने किसी को नहीं दी। हत्या के कारणों के बारे मे पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल यही मालूम हुआ है कि वह अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं थी जहां तक सम्पत्ति की बात है तो तिवारी परिवार के पास एक मात्र यह कोठी है जिसमें शेखर तिवारी रहते थे जिसकी वसीहत दोनों भाईयों के नाम है। ऐसे में अपूर्वा के पास कोई सम्पत्ति नहीं थी। पुलिस का कहना है कि वह अपूर्वा को रिमांड पर लेकर अन्य तथ्यों की जानकारी जुटायेगी लेकिन सीसी टीवी फुटेज, फारेंसिक रिपोर्ट तथा अन्य तमाम साक्ष्यों के आधार पर हमारे पास यह कहने के लिए पर्याप्त सबूत है कि शेखर की हत्या उनकी पत्नी अपूर्वा ने ही की है। अभी तक इसमें किसी अन्य के सहभागी होने के कोई सबूत नहीं मिले है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *