अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

0
101

 जम्मू। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के बागेन्दर मोहल्ले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गुरुवार तड़के गोलीबारी शुरू हो गई। दोनों तरफ से गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। सर्च आपरेशन अभी जारी है।

सूत्रों के मुताबिक मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल से जुड़े थे।सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए आतंकियों की पहचान अनंतनाग के बिजबेहरा के बागेन्दर मोहल्ले के सफदर अमीन भट और बुरहान अहमद गनी के रूप में हुई है। इनके पास से एक एके राइफल और एक एसएलआर बरामद हुआ है। सेना की 3 राष्ट्रीय राइफल्स और एसोजी की एक संयुक्त टीम अनंतनाग के बिजबेहरा क्षेत्र में कुछ आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विश्वसनीय इनपुट होने के बाद घेराबंदी की। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

अनंतनाग एनकाउंटर पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मुठभेड़ में दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। एक 2017 से सक्रिय था और दूसरा जून 2018 में सक्रिय हुआ था। इस ऑपरेशन को बहुत सफाई से अंजाम दिया गया है, इसमें किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY