मां संग दो बेटियों को डंपर ने कुचला, तीनों की मौके पर मौत

0
128

हादसे में मारी गई महिला और उसकी दो बेटियां

 भिवानी। स्कूटी पर दो बेटियों को स्कूल छोड़ने जा रही मां को डंपर ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही जान चली गई, वहीं हादसे के बार चालक फरार हो गया। हादसा हरियाणा के भिवानी में हुआ। स्कूटी काफी दूर तक डंपर के साथ घिसटती चली गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला बीडीसी के पूर्व चेयरमैन राजकुमार सारसर की पुत्रवधू और युवा कांग्रेसी नेता दीपेश की भाभी थीं।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। पुलिस ने बबीता के देवर दीपेश के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से हादसा करने का केस दर्ज किया है। बाद में तीनों का गांव में अंतिम संस्कार किया गया। एएसआई मणिराम ने बताया कि डंपर चालक फरार है। दीपेश की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि राज कुमार के बड़े बेटे दीपक को करीब डेढ़ साल पहले लकवे की शिकायत हो गई थी। ऐसे में परिवार की पूरी जिम्मेदारी बबीता के कंधों पर थी।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, युवा कांग्रेसी नेता दीपेश के बड़े भाई दीपक की पत्नी बबीता (35), उनकी 15 वर्षीय बड़ी बेटी आस्था उर्फ खुशी, 13 वर्षीय बेटी यामिनी उर्फ राशि के साथ हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड स्थित सर्वपल्ली राधाकृष्णन स्कूल जा रही थीं। बबीता शिक्षा बोर्ड में अनुबंध पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थीं।

उनकी ड्यूटी बोर्ड के स्कूल सर्वपल्ली राधाकृष्ण में गार्ड के तौर पर लगी थी। उनकी बड़ी बेटी आस्था 10वीं और यामिनी आठवीं में पढ़ती थी। सुबह तीनों घर से स्कूल के लिए निकले। वे तीनों आधा किलोमीटर ही चले थे कि सामने से आ रहे डंपर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद स्कूटी डंपर में फंस गई, जिसे वह घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया।

बाद में डंपर सड़क किनारे उतरकर पेड़ों में फंस गया। हादसे में स्कूटी के टुकड़े-टुकड़े हो गए। सूचना पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बवानीखेड़ा थाना पुलिस भी पहुंची, लेकिन तब तक तीनों स्कूटी सवारों की जान जा चुकी थी।

LEAVE A REPLY