फ्लाइट इंजन में खराबी की वजह से आधे रास्ते से वापस दिल्ली लौटे राहुल गांधी

0
83


दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह 10 बजे ट्वीट कर के दिल्ली से पटना जा रहे अपने हवाई जहाज की इंजन में तकनीकी खराबी आने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पटना जा रही हमारी फ्लाईट के इंजन में गड़बड़ी आ गई है। हमें मजबूरी में वापस दिल्ली लौटना पड़ रहा है। हालांकि विमानन नियामक डीजीसीए ने इस विमान से जुड़ी घटना की जांच शुरू कर दी है।

आज बिहार, ओडिशा और महाराष्ट्र में होने वाली सभाओं में निर्धारित समय से देरी होने के कारण उन्होंने खेद जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जनता को इससे होने वाली परेशानी के लिए उन्हें खेद है।

बता दें कि शुक्रवार को राहुल गांधी की तीन जनसभाएं तय हैं। पहली सभा सुबह साढ़े 10 बजे बिहार के समस्तीपुर जिले में और दूसरी दोपहर दो बजे ओडिशा के बालासोर जिले में होनी थी। इसके बाद उन्हें शाम छह बजे महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी एक जन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेना है।

इन्हीं कार्यक्रमों के लिए वह दिल्ली से पटना को रवाना हुए थे, लेकिन आधे रास्ते में ही इंजन में तकनीकी खराबी सामने आने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। अब ये सभी कार्यक्रम तय समय से देर से आयोजित होंगे।

LEAVE A REPLY