दून के प्रियांशु खंडूडी का हिमाचल रणजीट्राॅफी में सलेक्शन

0
91

 

देहरादून। संवाददाता। दून के चक्खुवाला निवासी प्रियांशु खंडूड़ी का रणजी ट्रॉफी हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम में चयन हुआ है। प्रियांशु के चयन पर दून के खेल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

देहरादून के चुक्खुवाला क्षेत्र निवासी प्रिंयाशु ने गुनियाल गांव स्थित अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी के कोच रवि नेगी से क्रिकेट की बारीकियां सीखी। वह हिमाचल प्रदेश की ही टीम से अंडर-16 और अंडर-19 में खेल चुके हैं। हिमाचल के कोच राजदीप कलसी ने उनके खेल को निखारने में मदद की।

वह हिमाचल प्रदेश की अंडर-19 टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। प्रियांशु के कोच रवि नेगी ने बताया कि 2016-17 में कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के लिए खेलते हुए प्रियांशु ने पांच मैचों की सीरीज में 537 रन बनाए। साथ ही वह प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे स्थान पर रहे।

इसी प्रदर्शन के आधार पर प्रियांशु का चयन अंडर-23 सीनियर इंडिया क्रिकेट कैंप के लिए हुआ था। यह एक माह का कैंप 24 जून तक चला। कैंप में उनकी प्रतिभा के आधार पर उन्हें हिमाचल प्रदेश की रणजी टीम में जगह मिली है। प्रियांशु ने उम्मीद जताई है कि वह इस टूर्नामेंट में खुद को साबित करेंगे और आने वाले समय में अपनी जगह टीम इंडिया में पक्की करेंगे। अब राजपुर रोड़ में हो सकेंगे चारधाम के दर्शन

LEAVE A REPLY