बाबा साहब के लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान है आज इसकी सच्चाई खोलूंगा; पीएम मोदी

0
127


हरदोई । कन्नौज में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी हरदोई में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। हरदोई रैली स्थल पहुंचते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, नरेश अग्रवाल, अशोक बाजपेयी, साक्षी महाराज सहित हरदोई और मिश्रिख लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों ने पीएम का जोरदार स्वागत किया।

1;15 बजे- पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर रैली स्थल पर पहुंचते ही पूरा हरदोई मोदीमय हो गया। हर ओर सिर्फ अबकी बार फिर से मोदी सरकार, हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे गूंजने लगे। पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले भारत माता की जय के नारे लगवाए। पीएम मोदी ने कहा इतनी तेज धूप में हजारों की भीड़ देखकर कहा कि मैं आप लोगों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा लोग मुझे अक्सर पूछते रहते हैं कि आपको थकान नहीं लगती है। जब उन्हें मैं जवाब देता हूं तो मुझे जनसागर के दर्शन होते हैं। आपकी आंखों के सपने मुझे दिन रात चलते रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

पीएम ने कहा आज गांव-गांव में हर व्यक्ति के पास मोबाइल है क्योंकि आज फोन सस्ता हो गया है। क्योंकि आज भारत में ही मोबाइल बनते हैं। रिमोर्ट कंट्रोल वाली सरकारों में 2014 से पहले मोबाइल फोन बनने की सिर्फ दो फैक्ट्री थीं। आज 125 से ज्यादा फैक्ट्रियां अपने देश में मोबाइल बना रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा आपके इस चैकीदार ने देश के हर वर्ग हर क्षेत्र के लिए समान रूप से काम किया है। किसी भी योजना में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। मोदी बोले हमने 2022 तक किसानों की आय दो गुनी करने का संकल्प लिया है।

पीएम बोले बाबा साहब जी के लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान है आज इसकी सच्चाई खोलूंगा। आज मोदी को हटाने के नाम पर बहन जी आज किसके लिए वोट मांग रही है। जो लोग बाबा साहब का अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे आज उनके लिए माननीय और सम्माननीय हो गए हैं।

LEAVE A REPLY