केजरीवाल आज करेंगे रोड शो, वरिष्ठ नेता संभालेंगे सीट

0
62


दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आप के वरिष्ठ नेता बुधवार से एक बार फिर मैदान में उतर रहे हैं। केजरीवाल रोड शो के जरिए अपने प्रचार अभियान को धार देंगे। वहीं, वरिष्ठ नेता अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी संभालेंगे। दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय के मुताबिक, आप अपने प्रचार अभियान के तीसरे चरण को लांच कर रही है। इस दौरान केजरीवाल समेत वरिष्ठ नेता आम मतदाताओं से सीधा संपर्क बनाएंगे। वहीं, 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आखिरी चरण के प्रचार अभियान की योजना पार्टी तैयार कर रही है।

आप के तीसरे चरण के कैंपेन की कमान अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगी। हालांकि, कार्यक्रम में थोड़ा फेरबदल किया गया है। अब केजरीवाल पूर्वी दिल्ली की जगह चांदनी चैक सेे रोड शो निकालेंगे। इसके बाद अगले सात दिनों में सभी लोक सभा क्षेत्रों का चक्कर लगा लेंगे। सात मई को हरियाणा में कार्यक्रम होने से आठ मई को केजरीवाल का आखिरी शो नई दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में होगा। शाम के रोड शो के अलावा सुबह में वह आम लोगों से संवाद कायम करेंगे।

दूसरी तरफ पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी भी तय की है। अलग-अलग लोक सभा की जिम्मेदारी नेताओं को दी गई है। सभी नेता सेंट्रल टीम की ओर से लोकसभा क्षेत्र इंचार्ज होंगे। इसके अलावा पार्टी दिल्ली की 70 विधानसभाओं में झाड़ू चलाओ, पूर्ण राज्य बनाओ यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। एक मई से आठ मई तक सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में निरंतर जारी रहेगी। गोपाल राय ने बताया कि आप के प्रचार अभियान का अंतिम चरण 9 अप्रैल को शुरू होगा। इसकी रणनीति अभी तैयार की जा रही है। जल्द ही इसका एलान भी पार्टी कर देगी।

अरविंद केजरीवाल का रोड शो कार्यक्रम
चांदनी चैक-                     1 मई, शाम 4 बजे , मॉडल टाउन से।
पूर्वी दिल्ली-                     2 मई, शाम 4 बजे, त्रिलोकपुरी से।
उत्तर-पूर्वी दिल्ली  –         3 मई, शाम 4 बजे, सोनिया विहार से।
दक्षिणी दिल्ली-                4 मई, शाम 4 बजे, अंबेडकर नगर से।
पश्चिमी दिल्ली-               5 मई, शाम 4 बजे, द्वारका।
उत्तर-पश्चिमी लोकसभा-  6 मई, शाम 4 बजे, मुंडका।
नई दिल्ली लोकसभा-         8 मई, 4 बजे, मोती नगर से।

वरिष्ठ नेताओं को बनाया प्रभारी
उत्तर-                             पूर्वी लोकसभा सीट- गोपाल राय
पश्चिमी दिल्ली-               संजय सिंह
पूर्वी दिल्ली –                    मनीष सिसोदिया
चांदनी चैक-                     सतेंद्र जैन एवं इमरान हुसैन
नई दिल्ली –                     एनडी गुप्ता
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली  –   राजेन्द्र पाल गौतम
दक्षिणी दिल्ली-                कैलाश गहलोत

LEAVE A REPLY