अवैध कब्जों पर नगर निगम ने चलाया जेसीबी

0
87


देहरादून। संवाददाता। शहर की सड़कों व फुटपाथ पर फैले कब्जों व अतिक्रमण हो हटाने के लिए बीते कुछ दिनों से नगर निगम प्रशासन ने अभियान चला रखा है। इस क्रम में आज नगर निगम टीम अपने दल बल के साथ जब ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची तो वहंा हड़कंप मच गया। इस दौरान नगर निगम की टीम की कुछ व्यापारियों से हल्की फुल्की नोंक झोंक भी हुई

आज सुबह नगर निगम की टीम भारी संख्या में पुलिस बल व कर्मचारियों के साथ पटेलनगर स्थित ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची। नगर निगम की टीम जैसे ही ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में पहुंची तो वहां मौजूद व्यापारियों में हड़कंप मच गया अतिक्रमण कारियों ने अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ व्यापारियों ने इस अभियान का विरोध जताया लेकिन नगर निगम की टीम लगातार अपनी कार्यवाही करती रही।

बता दें कि राज्य में चारधाम यात्रा शुरू होने वाली है। प्रशासन की ओर से इस यात्रा को देखते हुए शहर में अतिक्रमण हटाये जा रहे है। बीते कुछ दिनों से चलाये जा रहे इस अभियान में अब तक कई सड़कों से निगम प्रशासन अतिक्रमण हटा चुका है। निगम प्रशासन इस बार इतना सख्त है कि खुद मेयर भी अतिक्रमण हटाने हेतू टीम को दिशा निर्देश दे रहे है।

LEAVE A REPLY