पीएम मोदी को बहस की चुनौती पर भाजपा का पलटवार-इस काबिल नहीं है राहुल गांधी

0
75

दिल्ली। राहुल गांधी ने शनिवार सुबह हुई प्रेस कांफ्रेंस में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने फिर से पीएम मोदी को भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर बहस के लिए ललकारा। इसके बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष, पीएम मोदी के साथ बहस करने के काबिल नहीं हैं।

राहुल गांधी ने मीडिया से कहा था कि नरेंद्र मोदी रोजगार पर, भ्रष्टाचार पर बात नहीं करते। मोदीजी, मुझसे पांच मिनट किसी मुद्दे पर बहस कर लें। साथ ही उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी से भी कहिए कि वे भी एक प्रेस कांफ्रेंस करें। यह अच्छा नहीं लगता कि पांच साल में एक प्रधानमंत्री एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं करता। उनके पास ‘गट्स’ नहीं है।

इस पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि पीएम मोदी को चुनौती देने वाले राहुल गांधी अभी उनसे बहस के काबिल नहीं हुए हैं। उन्हें बहस ही करना है तो हम अपने किसी भी प्रवक्ता को भेज देंगे। राव ने कहा कि पीठ दिखाकर कौन भाग रहा है, यह जनता बखूबी जानती है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी अमेठी छोड़ केरल भाग लिए और वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। लोग खूब समझ रहे हैं कि किनके पास दम नहीं है और पीठ दिखाकर कौन भाग रहा है।

LEAVE A REPLY