दीदी अगर ‘श्री राम’ का नाम भारत में नहीं लेंगे तो क्या पाकिस्तान में लेंगे; अमित शाह

0
109


दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के घाटाल लोकसभा के मेदिनीपुर पश्चिम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

शाह ने कहा कि मैं 3 दिनों से देख रहा हूं बंगाल में श्जय श्री रामश् बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम ‘श्री राम’ का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या?

जनसभा में आए लोगों से शाह ने नारे लगाने के लिए कहा और बोले घाटाल वालों, आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम , जय जय श्री राम। ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगनी है लगा दीजिये। मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ममता दीदी कहती हैं कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

घुसपैठियों का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि हम पड़ोसी देशों से हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन और ईसाई शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने के लिए सबसे पहले नागरिकता संशोधन लाएंगे और फिर सुनिश्चित करेंगे कि हर घुसपैठिये की पहचान की जाए और उसे भारत से बाहर निकाल दिया जाए।

उन्होंने कहा कि इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमें बंगाली में पढ़ना है। लेकिन ममता ने कहा कि आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो 2 बच्चों राजेश और तापस के सीने में गोली मार दी गई।

घाटाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर विवादित बयान दिया था। घोष ने कहा था ’टीएमसी कार्यकर्ताओं को घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारुंगी। भारती के खिलाफ टीएमसी ने देव को चुनावी मैदान में उतारा है। घाटाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होगा।

LEAVE A REPLY