बन रही थी नई सड़क, लोगों ने कहा पुरानी ही रहने दो

0
94


देहरादून। संवाददाता। इस बार के लोकसभा चुनाव में चुनाव बहिष्कार के जितने भी मामले सामने आए हैं उनमें सबसे ज़्यादा के पीछे वजह सड़क की मांग या वादे का पूरा न होना रहा है. सड़क के लिए राज्य भर में लोग आंदोलन करते रहे हैं लेकिन नगर पालिका दुगड्डा में इसका उलटा देखने को मिल रहा है. नगर पालिका दुगड्डा के सुभाष बाज़ार में लोग नई सड़क बनाने का विरोध कर रहे हैं।
दुगड्डा के सुभाष नगर इलाके में सड़क को तोड़कर उसकी जगह टाइल्स बिछाने का काम चल रहा है। दुगड्डा के सुभाष नगर इलाके में सड़क को तोड़कर उसकी जगह टाइल्स बिछाने का काम चल रहा है। दुगड्डा के सुभाष नगर इलाके में सड़क को तोड़कर उसकी जगह टाइल्स बिछाने का काम चल रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पालिका प्रशासन मजबूत सड़क को तोड़कर इसकी जगह कच्ची टाइलें बिछा रहा है और इसीलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि पालिका प्रशासन मजबूत सड़क को तोड़कर इसकी जगह कच्ची टाइलें बिछा रहा है और इसीलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पालिका प्रशासन मजबूत सड़क को तोड़कर इसकी जगह कच्ची टाइलें बिछा रहा है और इसीलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं।पालिका प्रशासन का कहना है कि सड़क की ऊंचाई मकानों के गेट से ऊंची हो चुकी थी, जिससे मार्केट में चलने वाले वाहनों के पलटने का खतरा बन गया है. पालिका प्रशासन का कहना है कि सड़क की ऊंचाई मकानों के गेट से ऊंची हो चुकी थी, जिससे मार्केट में चलने वाले वाहनों के पलटने का खतरा बन गया है।

LEAVE A REPLY