पश्चिम बंगाल; टीएमसी प्रत्याशी की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी के घर पर छापा

0
79


पश्चिम बंगाल। सातवें और आखिरी चरण के चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर टीएमसी और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सोमवार की शाम बारासात लोकसभा क्षेत्र से टीएमसी प्रत्याशी काकोली घोष ने भाजपा कार्यकर्ता पर पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता के घर पुलिस ने छापेमारी की। वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेता मुकुल रॉय ने काकोली घोष पर आरोप लगाया है कि काकोली के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी के कार पर हमला किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों घटनाएं सोमवार की है। मिली जानकारी के अनुसार काकोली घोष की शिकायत के बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता के घर छापेमारी की थी। काकोली ने आरोप लगाया कि वे लोग पैसे बांट रहे हैं। भाजपा ऐसा कर रही है। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण में जिन नौ सीटों पर मतदान होना है, उनमें से बारासात भी एक है। बारासात लोकसभा क्षेत्र में टीमएसी प्रत्याशी काकोली घोष का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी अरविंद मेनन से है।

मुकुल रॉय बोले- बंगाल में लोकतंत्र नहीं

टीएमसी से भाजपा में शामिल हो चुके नेता मुकुल रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र बचा ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार को जब भाजपा प्रत्याशी अरविंद मेनन बारासात में एक जनसभा कर रहे थे, उस दौरान टीएमसी प्रत्याशी काकोली घोष के लोग आए और बाहर पार्क किए गए कार पर हमला किया। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप और हिंसा की खबरें पहले चरण से ही आती रही हैं। पूरे प्रदेश में भाजपा और टीमएसी में कड़ी टक्कर है।

LEAVE A REPLY