चुनावी माहौल में एक महिला अधिकारी गूगल में सबसे ज्यादा हुई सर्च


दिल्ली। संवाददाता। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कई दिलचस्प घटनाएं देखने को मिल रही हैं. 6 मई को हुए 5वें चरण की वोटिंग के दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला पोलिंग अधिकारी की फोटो सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हुई थी. वायरल हुई फोटो वाली इस महिला का नाम रीना द्विवेदी है. रीना लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं. उनकी ड्यूटी 6 मई को लखनऊ से करीब 40 किलोमीटर की दूरी नगराम के बूथ नंबर 173 पर थी. रीना की पीली साड़ी वाली फोटो वायरल होने के बाद उन्हें उत्तर प्रदेश से ज्यादा हिमाचल और उत्तराखंड में ढूंढा गया. रीना के बारे में सबसे ज्यादा सर्च हिमाचल के लोगों ने किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीना का नाम नलिनी सिंह भी है. इन रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि वह मिस जयपुर रहीं हैं. मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद उन्हें दोनों ही नामों से खूब सर्च किया गया .

गूगल ट्रेंड्स पर मौजूद आंकड़ा के मुताबिक, लोगों ने गूगल पर रीना द्विवेदी को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और उनके टिकटॉक अकाउंट के बारे में ढूंढने की कोशिश की. लोगों ने उनकी उम्र जानने की कोशिश की. सबसे दिलचस्प बात यह है कि गूगल सर्च इंजिन पर उनका नाम सबसे रीबॉक, और प्रसिद्ध बॉलीवुड की अभिनेत्री रहीं रीना रॉय से भी उपर दिख रहा है.

ताज्जुब यह है कि वह न केवल देश बल्कि विदेशों में भी इंटरनेट पर खूब ढूंढी गईं. रीना द्विवेदी के नाम से सबसे ज्यादा कतर और सऊदी अरब में सर्चिंग हुई है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *