समरजहां हत्या मामलें में शातिर शूटर गिरफ्तार

0
73


देहरादून। संवाददाता। कुख्यात बदमाश पुलिस को चकमा देकर शातिराना अंदाज में कोर्ट जा पहुंचा और पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर हाथ मलती रह गयी। कुख्यात बदमाश ने पुराने मामले में जमानत तुड़वाई और जेल चला गया।

मामला राजधानी में पिछले दिनों हुए समरजहां हत्याकांड से जुड़ा हुआ है। हत्याकांड में गुप्ता परिवार के तीन सदस्य पहले ही संलिप्तता के चलते सलाखों के पीछे जा चुके है लेकिन शूटर अर्पित त्यागी मित्र पुलिस की आखों में धूल झोककर फरार चल रहा था। इधर पुलिस उसकी गिरफ्तारी हेतू दबिश के प्रयास कर ही रही थी कि इसी बीच अर्पित सोमवार को शातिर अंदाज में कोर्ट में पेश हो गया। इससे मित्र पुलिस सक्रियता पर भी सवाल उठ खड़े हुए है।

विदित हो कि सात मई की रात सहस्त्रधारा रोड पर कार सवार बदमाश ने समरजहां निवासी मुजफ्फरनगर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पुलिस ने गुप्ता परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस का दावा था कि मुख्य शूटर अर्पित त्यागी को सुपारी देकर समरजहां की हत्या करवाई गयी थी। इस पर पुलिस ने जब अर्पित की तलाश शुरू की तो पहले वह अंडरग्रांउड रहा और फिर दबाव बढ़ते देख वह सोमवार को गाजियाबाद न्यायालय में पेश हो अपने पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर जेल चला गया। जबकि उत्तराखण्ड पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास ही करती रह गयी। बदमाश की इस कार्यवाही से उत्तराखण्ड पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होना लाजमी है।

LEAVE A REPLY