होटल के कैमरे से मिला हिडन कैमरा


टिहरी। संवाददाता। यह खबर हैरान करने वाली तो है ही उन यात्रियों को भी सावधान करने वाली है जो मैदानों की गर्मी से राहत पाने के लिए पहाड़ों का रूख करते है। यात्रियों की निजिता से यहंा खिलवाड़ करने का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहंा टिहरी के एक नामी गिरामी होटल के कमरे से एक हिडन कैमरा मिला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से पर्यटकों का एक समूह उत्तराखण्ड घूमने आया था जिसमें दो युवक और तीन युवतियंा शामिल थे। इन युवकों द्वारा टिहरी के एक नामी गिरामी होटल में आनलाइन कमरा बुक करवाया गया था। जहंा वह बीते कल शाम आकर ठहरे थे। जब तक रात में कमरों की लाइट जलती रही तब तक इन्हे कुछ पता नहीं चला लेकिन रात को सोते समय जब नजर कमरे में लगे पंखे में पड़ी तो किसी चमचमाती वस्तु के लगे होने का अहसास हुआ। छानबीन की गयी तो उन्हे अहसास हुआ कि यह कोई हिडन कैमरा हो सकता है लेकिन इन यात्रियों के पास कैमरे तक पहुंच पाने का कोई साधन नहीं था। इन युवक और युवतियों ने संदेह होने पर होटल के मैनेजर से भी इसकी शिकायत की लेकिन मैनेजर द्वारा भी इन्हे टरका दिया गया।

होटल में ठहरे इन युवक युवतियों ने जब इसकी शिकायत नजदीक के पुलिस स्टेशन में जाकर तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने जब पखें को उतारकर खोल के देखा तो पुलिस भी पंखे पर लगे स्पाइस कैम्प और डिवाइस को देख कर हैरान हो गयी। यात्रियों की शिकायत पर पुलिस द्वारा होटल मालिक व प्रबन्धन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा इस मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस जानने का प्रयास कर रही है कि इसका क्या उद्देश्य था। पहाड़ के यात्री निवास व होटलों में इस तरह की घटना का सामने आना हैरान करने वाला तो है ही साथ ही यात्रा पर आने वाले यात्रियों को सावधान करने वाला भी है। इन दिनों राज्य में चारधाम यात्रा भी चल रही है इस दौरान इस तरह की घटना का सामने आना चिंतनीय है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *