पेड़ से गिरने वाला गोंद सड़क पर बन रहा हादसों की वजह

0
141


देहरादून। संवाददाता। राजपुर रोड पर पेड़ से सड़क पर गिरने वाला गोंद हादसों का कारण बन रहा है। आये दिन इस गोंद के कारण दुर्घटनाए हो रही है और लोगों के हाथ पैर टूट रहे है। लेकिन प्रशासन के पास इसका कोई स्थायी समाधान नहीं है।

जानकारी के अनुसार राजपुर रोड पर ग्लोब चौक के समीप सड़क किनारे एक पेड़ है। बताया जा रहा है कि इस पेड़ से गर्मियों के मौसम में गोंद जैसा पदार्थ गिरना शुरू होता है। जब यह सड़क पर गिरता है तो सड़क चिकनाहट भरी हो जाती है तथा इसके चलते हर साल इस मौसम में कई वाहन सवार चोटिल होते है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह समस्या हर वर्ष की है।

बीती रात से अब तक जब कई लोग इस स्थान पर दुर्घटना ग्रस्त हो गये तो लोगों ने इसकी जानकारी नगर निगम मेयर तक पहुंचायी और समस्या के निदान हेतू कहा गया। मेयर सुनील उनियाल गामा ने मामले की गम्भीरता को समझते हुए फायर सर्विस कार्यालय बात कर एक गाड़ी उस स्थान पर भिजवाई और पानी की बौछार से सड़क साफ करा दी। लोगों का कहना है कि इससे तत्कालीन समस्या का तो अन्त हो गया लेकिन यह कोई स्थायी समाधान नहीं है। हालांकि निगम प्रशासन भी इस मामले में स्थायी समाधान करने की बात कह रहा है।

LEAVE A REPLY